ये क्या!!! माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स लड़कियां बुलाकर करते थे न्यूड क्लब में पार्टी

add

अमेरिका। माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के संस्थापक बिल गेट्स ने बीते मई महीने में अपनी पत्नी से तलाक लेने की बात कही थी। तलाक का ऐलान किए जाने के बाद बिल गेट्स की निजी और पेशेवर ज़िंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे हुए हैं। इसी कड़ी में अब बिल गेट्स पर आरोप लग रहे हैं कि वे न्यूड पार्टिस में जाते थे और लड़कियों के साथ शराब पीते थे। 

बिल गेट्स पर दो बायोग्राफी लिख चुके जेम्स वालेस ने दावा किया है कि जब उनके पास कम नहीं होता था तो वे पार्टी करने जाते थे। वे न्यूड पार्टी के शौकीन थे। वे स्थानीय न्यूड नाइटक्लब से डांसर्स बुलवा लेते थे और इस दौरान वे अपने दोस्तों को भी इंवाइट करते थे और सब मिलकर पार्टी करते थे।

यह भी देखें – जन्मदिन के पार्टी में पहुंच गया तेंदुआ, केक से ऐसे बची लोगों की जान…जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं, माइक्रोसॉफ्ट के एक पूर्व कर्मचारी ने इनसाइडर वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि बिल गेट्स काफी गुस्सैल थे और इसलिए मैं कोशिश करता था कि मेरा उनसे सामना ना हो। इससे पहले वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट में काम करने वाली एक महिला इंजीनियर के साथ शारीरिक संबंध बनाया था।

मीटू कैंपेन के जरिए महिला ने अपनी बात रखी थी। लेकिन इसके बाद बिल गेट्स ने अचानक से कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया था।वहीं, एक कर्मचारी का ये भी कहना था कि वे अपने कर्मचारियों को गालियां भी देते थे।

हालांकि एक कर्मचारी ने बिल गेट्स को सपोर्ट करते हुए ये भी कहा था कि वे सोशल परिस्थितियों में थोड़े असहज हो जाते थे और अगर वे आपके बालों की तारीफ कर रहे हैं तो वे आपके साथ फ्लर्ट नहीं कर रहे होते थे बल्कि सिर्फ तारीफ करते थे. वे उन इंसानों में नहीं हैं जो सोसाइटी में आराम से घुल-मिल जाएं।

painting add
Share This