70 वर्षीय बुजुर्ग ने 13 साल की नाबालिग लड़की को बनाया अपने हवस का शिकार

add

कर्नाटक में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। राज्य के कलबुरगी जिले के रेवूर थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय व्यक्ति ने एक 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद नाबालिग के माता पिता की शिकायत के बाद गुरुवार को पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार यह घटना 29 नवंबर की है। पुलिस शिकायत में बताया गया कि नाबालिग लड़की को बुजुर्ग सप्तऋषि ने दोपहर में खाने का सामान देने का लालच देकर अपने खेत में बुलाया। जब लड़की उसके खेत में पहुंची तो कथित तौर पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। माता पिता जब शाम को काम से वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनकी बच्ची रो रही थी।

जब उन्होंने रोने का कारण पूछा तो लड़की ने पूरी घटना उन्हें बता दी। टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा के मुताबिक लड़की के माता-पिता अगले दिन नाबालिग के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे और बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार आरोपी सप्तऋषि घटना को अंजाम देने के बाद अपने घर से फरार था।

यह भी देखें – भाई के ससुरालवालों ने लड़की पर तेजाब से किया हमला, अस्पताल में भर्ती

गुरुवार को पुलिस ने उसे किसी रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया।टीओआई की खबर के मुताबिक बुजर्ग व्यक्ति पर पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। आरोपी व्यक्ति पेशे से मजदूर है और उसने लड़की को अपनी बातों में फंसा हुआ था।

उसने नाबालिग से वादा किया था कि वह उससे शादी कर लेगा। शख्स ने जनवरी महीने में पहली बार उसके साथ दुष्कर्म किया था और इसके बाद वह बार बार उसका यौन शोषण करता रहा। लगातार यौन शोषण की वजह से लड़की डिप्रेशन में चली गई। पिछले सप्ताह वह मंगलवार को अपने स्कूल गई हुई थी जहां उसने टॉयलेट के अंदर अपने हाथ की नस काट ली।

Share This