पिता की डेड बॉडी के सामने बेटी ने खिंचवाई हॉट फोटोज, भड़क उठे यूजर्स

add

पिता के शव के सामने ग्लैमरस पोज में फोटो खिंचवाने वाली अमेरिकी लड़की फिर सुर्ख़ियों में है। लड़की ने अपनी इस हरकत को डिफेंड करते हुए कहा है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया। दरअसल , पिता के ताबूत के सामने उसकी फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उसे आलोचना का सामना करना पड़ा था। ‘ डेली मेल ‘ की रिपोर्ट के मुताबिक , हाल ही में फ्लोरिडा की 20 वर्षीय मॉडल जेने रिवेरा ने ब्लैक ड्रेस पहनकर अपने पिता के शव के सामने ग्लैमरस अंदाज में फोटो खिंचवाई थी।

इतना ही नहीं रिवेरा ने उन फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद यूजर उसकी ‘ संवेदनहीनता ‘ को लेकर उसे ट्रोल करने लगे। लड़की ने अपने बचाव में क्या कहा ? सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद जेने रिवेरा ने एनबीसी न्यूज से कहा- ‘ मैंने जो पोस्ट किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था और में उस पर कायम हूं। ‘ रिवेरा ने आगे कहा कि अगर आज उसके पिता जिंदा होते तो उसपर गर्व करते क्योंकि वे मेरे करियर को सपोर्ट करते थे।

यह भी देखें – कन्नड़ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का निधन, अस्पताल में कराया गया था भर्ती

आलोचकों को दिया ये जवाब रिवेरा कहा कहना है कि उसने एक अच्छी सोच के साथ तस्वीरें लीं थीं। हर कोई अपने तरीके से मुश्किलों से निपटता है , ये मेरा अपना तरीका है। पिता जी अगर जिंदा होते तो वह भी इसकी मंजूरी देते और मेरे काम की तारीफ करते। क्या है पूरे विवाद की जड़ ? दरअसल , रिवेरा के पिता का 11 अक्टूबर को 56 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस बीच ताबूत में रखे पिता के शव के सामने रिवेरा ने फोटो खिंचवाना शुरू कर दिया।

puneeth rajkumar death

बोल्ड फोटोशूट के लिए उसने काले रंग की एक स्लीव वाला ब्लेजर मिनी ड्रेस पहनी थी। फोटो खिंचवाते वक्त वो पिता के शव के ठीक सामने खड़ी थी। उसने पेरों में हील पहन रखी थी और काफी मेकअप भी किया हुआ था। उसकी ये फ़ोटो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भड़क उठे और उसकी आलोचना करने लगे। लोगों ने इसे ‘ घृणित ‘ और ‘ संवेदनहीन ‘ बताया।

Share This

One thought on “पिता की डेड बॉडी के सामने बेटी ने खिंचवाई हॉट फोटोज, भड़क उठे यूजर्स

Comments are closed.