सनसनीखेज वारदात: स्वीपर ने 8 साल की स्कूली बच्ची के साथ वॉशरूम में किया बलात्कार

add

यूपी। वाराणसी में एक बड़े निजी स्कूल में आठ साल की बच्ची से रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है। लहरतारा स्थित निजी स्कूल के वॉशरूम में कक्षा दो की छात्रा से स्वीपर ने दरिंदगी की है। स्कूल से घर पहुंची बच्ची की आपबीती सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन स्कूल पहुंचे तो घंटों मामले को दबाने की कोशिश होती रही।

लेकिन मासूम के साथ हुई इतनी गंभीर वारदात पर परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगलवाये। आरोपित स्वीपर लहरतारा के सिंकू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। रथयात्रा की रहने वाले परिवार की आठ साल की बच्ची कक्षा दो में पढ़ती है। रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल पहुंची थी।

यह भी देखें – रायपुर: बच्चों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए रायपुर पुलिस का पिंक गश्त अभियान जारी

इसी दौरान दोपहर में स्वीपर बच्ची को बहलाकर वाशरूम में ले गया। वहां बच्ची के साथ दरिंदगी की। बच्ची के चीखने पर डरा-धमकाकर चुप करा दिया। डरी सहमी बच्ची ने शिक्षकों को भी इसकी जानकारी नहीं दी। घर पहुंचते ही उसने मां को आपबीती सुनाई। उसकी बातें सुनकर मां और परिवार के अन्य सदस्यों में हड़कंप मच गया।

तत्काल मां व अन्य परिजन बच्ची को लेकर स्कूल पहुंचे। करीब दो घंटे तक स्कूल वालों से तकझक होती रही। इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध कुमार सिगरा पुलिस के साथ पहुंचे। स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगलवाने के बाद आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार तहरीर के आधार पर युवक पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share This