आरोपी ने भाभी के सहयोग से 13 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, फिर…

add

राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो बच्चों के पिता द्वारा जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता को आरोपी ने अपनी भाभी के सहयोग से दुष्कर्म का शिकार बनाया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस पूरे घटनाक्रम में आरोपी की भाभी ने मदद की। आरोपी की भाभी ने अश्लील वीडियो भी बनाया। सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी करने का दबाव बनाया। जानकारी के मुताबिक आरोपी और उसकी भाभी नाबालिग पीड़िता को अपने साथ जबरन बिहार लेकर चले गए।

यह भी देखें – अपने ससुर पर बहु ने लगाया शारीरिक शोषण करने का आरोप, फिर…

यहां आरोपी की पत्नी ने इसका विरोध किया। पत्नी के विरोध के बाद आरोपी पीड़िता को भिवाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों ने भिवाड़ी महिला थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। दोनों तरफ से दबाव बनता देख आरोपी गुपचुप तरीके से नाबालिग को भिवाड़ी में छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पीड़िता को दस्तयाब किया और पूछताछ की।

पूछताछ में पीड़िता ने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम का हवाला दिया और आरोपी की भाभी द्वारा बनाए गए वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने की बात कही। अब महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने पीड़िता को गुरुवार को न्यायालय में पेश कर बयान कराए हैं। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की बात कह रही है।

Share This