शख्स ने बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

add

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले में कतरीसराय थाना क्षेत्र के बरीठ में मंगलवार की सुबह शंभू नाम के शख्स ने अपने बच्चों के सामने ही पत्नी कंचन की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। शोरगुल सुनाई देने के बाद आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

पति-पत्नी में अक्सर होते थे झगड़े

स्थानीय लोगों के मुताबिक शंभू और कंचन के आपसी रिश्ते ठीक नहीं थे। दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। छह माह पहले भी शंभू की उसकी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ मारपीट हुई थी, जिसके बाद पड़ोसियों ने समझा बुझाकर मामले को शांत करना चाहा था। लेकिन कंचन ने उन्ही लोगों पर थाने में केस दर्ज करवा दिया था। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को समझा-बुझाकर मामला को रफादफा कर दिया था।

यह भी देखें – पत्नी को पहले नशे की खिलाई गोलियां फिर लिखवाया सुसाइड नोट, फंदे पर लटकाकर पति हुआ फरार

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इधर, घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। कतरीसराय थानाध्यक्ष शरद रंजन ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शव के पोस्टमार्टम के बाद अनुसंधान जारी रहेगा। जल्द की आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। बता दें कि बीते दिनों बिहार के भागलपुर में भी नशे में घुत पति ने अपनी पत्नी और तीन महीने के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। फिर खिड़की से कुदकर फरार हो गया था।

Share This