दिल दहलाने वाली घटना: पत्नी और 2 बच्चों की हत्या करने के बाद प्रोफेसर हुआ फरार

add

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक प्रोफेसर ने अपने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी और इसके बाद वहां से फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर क्षेत्र के दिव्यांश अपार्टमेंट में प्रोफेसर अपनी पत्नी और दो बच्चों की हथौड़े से हत्या करने के बाद फरार हो गया।

हालांकि अभी तक हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। शुक्रवार शाम को हुई इस घटना का जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच कर रही है। कातिल प्रो सुशील सिंह रामा मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक विभाग में विभागाध्यक्ष हैं। जबकि उनकी पत्नी टीचर थी।

जानकारी के मुताबिक प्रोफेसर सुशील सिंह डिवनिटी होम अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल पर फ्लैट नंबर 501 में परिवार के रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी चंद्रप्रभा(48)पुत्र शिखर सिंह(18) पुत्री खुशी सिंह(16) घर में थी। पत्नी चंद्रप्रभा शिवराजपुर जूनियर हाईस्कूल में शिक्षिका थीं। जबकि बेटा क्लैट की तैयारी ऑनलाइन कर रहा था और बेटी वुडवाइन स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा थी।

यह भी देखें – 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 13 साल की नाबालिग लड़की को बनाया अपने हवस का शिकार

भाई को व्हाट्सअप पर दी जानकारी

इस मामले में आरोपी प्रोफेसर के भाई ने बताया कि शुक्रवार को शाम करीब 5.32 बजे उन्हें रूरा पीएचसी में तैनात अपने छोटे भाई डॉ सुनील सिंह को व्हाट्सअप पर एक मैसेज भेजा और इसमें उन्होंने लिखा था कि सुनील पुलिस को सूचना देता है, मैंने डिप्रेशन में चंद्रप्रभा, शिखर, खुशी की हत्या कर दी है।

घर के भीतर पड़ी थी लाशें

इसके बाद मैसेज देखकर डॉ सुनील घबरा गए और तुरंत कानपुर देहात के रूरा पीएचसी से प्रोफेसर सुशील के अपार्टमेंट पहुंचे और जहां फ्लैट में सेंट्रल लॉक लगा हुआ था। इसके बाद गार्ड की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर सभी के खून से लथपथ तीन लाशें थी। इसके बाद डॉ सुनील ने पुलिस को सूचना दी।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस आयुक्त असीम अरुण, अपर आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी पहुंचे और जांच शुरू की। वहीं पुलिस को मौके से एक डायरी मिली है और इसमें डॉ सुशील ने परिजनों की हत्या के बारे में लिखा है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी प्रोफेसर सुशील कुमार फरार है और हत्या के बारे में उनकी गिरफ्तारी के बाद ही जानकारी मिल सकेगी।

Share This