पिता को गूगल लोकेशन भेजकर फांसी लगाकर बेटे ने दे दी जान, सामने आई ये वजह

add

पटना। पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के योगीपुर के पास स्थित साईं बॉयज हॉस्टल में रहने वाले 18 वर्षीय छात्र शुभ्रांशू राज ने फंदे से लटककर मंगलवार को आत्महत्या कर ली। शुभ्रांशू राज मूलरूप से झारखंड के पलामू के जपला का रहने वाला था। पटना में रहकर वह आईआईटी की तैयारी कर रहा था। पिछले साल उसका सलेक्शन नहीं हुआ था। इस बार भी उसकी तैयारी अच्छी नहीं थी। इस कारण वह काफी तनाव में रह रहा था।

पिता को गूगल लोकेशन भेज फांसी पर लटक गया बेटा

बेटे शुभ्रांशू राज के तनाव में होने की जानकारी पर मंगलवार को उसके पिता कंचन प्रसाद सिंह पटना पहुंचे थे। पिता काे बेटे ने गूगल लोकेशन भेज दी। पिता के कमरे तक पहुंचने से पहले ही शुभ्रांशू ने रूम में लगे पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

यह भी देखें – पति ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का कराया गैंग रेप, पति और दोस्त हुए गिरफ्तार

आईआईटी नहीं निकाल पाने पर परेशान था बेटा: पिता

मृतक के पिता कंचन प्रसाद ने बताया कि आईआईटी नहीं निकाल पाने पर बेटा काफी परेशान चल रहा था। जब भी उससे फोन पर बात होती तो उसे समझाते थे। मंगलवार को उसे समझाने ही पटना आए थे। वहीं इस मामले पर पत्रकार नगर थानेदार मनोरंजन भारती ने कहा कि छात्र कुछ दिनों से परेशान रहा था। उसके पिता ने भी यही बताया है। मामले की जांच की जा रही है।

Share This