पत्नी को पहले नशे की खिलाई गोलियां फिर लिखवाया सुसाइड नोट, फंदे पर लटकाकर पति हुआ फरार

add

हरियाणा। पानीपत में न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पति ने पत्नी को पहले नशे की गोलियां खिलाई और फिर उससे सुसाइड नोट लिखवाया। इसके बाद पति ने उसे फंदे पर लटकाया और फरार हो गया। मां को लटका देख बेटी ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने आकर महिला को फंदे से उतारकर अस्पताल भिजवाया। घटना 26 नवंबर की है। विवाहिता 15 दिन तक वेंटिलेटर पर रही और अब उसने इस संबंध में आरोपी पति और उसके भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर 11-12 स्थित एनएचबीसी निवासी ममता चौहान ने बताया कि पहले पति से तलाक के बाद उसने 2013 में विकास नगर निवासी नीरज से प्रेम विवाह किया था। पहले पति के 13 वर्षीय बेटा और 10 वर्षीय बेटी है। दोनों बच्चों को पहले नीरज ने अपना लिया था लेकिन बाद में वह अपने भाइयों को बहकावे में आ गया। फिर उनके कहने पर उसके साथ मारपीट करने लगा।

जातिसूचक शब्द कहने का भी आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह अनुसूचित जाति से है। आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के कुछ दिनों बाद पति और उसके भाइयों ने मिलकर उसे जातिसूचक शब्द कहे। पति उसे किराये के कमरे में ले जाकर रखने लगा, लेकिन वहां पर भी नीरज के भाई विकास और राजेश ने हस्तक्षेप करना शुरू कर दिया।

यह भी देखें – शादी से 10 दिन पहले दूल्हे ने किया सुसाइड, सामने आई ये वजह

पानी में घोल कर नशीली दवाई पिलाई

ममता ने आरोप लगाते हुए कहा कि नीरज 26 नवंबर को घर पर आया। पहले उसे पानी में घोल कर नशीली दवाई पिला दी। फिर जबरदस्ती सुसाइड नोट लिखवाया कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। मेरे बच्चों का ख्याल रखा। नोट लिखवाने के बाद पति ने उसके गले में फंदा डाला और उसे जान से मारने की नीयत से उसे पंखे पर फंदे से लटका दिया और फरार हो गया। बेटी ने मुझे देखा तो शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पत्नी की शिकायत पति नीरज, उसके भाई राकेश और विकास के खिलाफ धारा 307, 313,328,323 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है, मामले की गहनता से जांच की जा रही है, जांच में जो भी दोषी होगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा। – इंस्पेक्टर मंजीत सिंह, चांदनीबाग थाना प्रभारी

Share This