वार्ड ब्वॉय ने अस्पताल में नर्स की गोली मारकर की हत्या..

add

मध्य प्रदेश के भिंड में शासकीय जिला अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में एक वार्ड ब्वॉय ने 26 वर्षीय नर्स की गोली मारकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने बेहतर सुरक्षा की मांग करते हुए कामकाज बंद कर किया है।

भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेंद्र सिंह चौहान ने ‘भाषा’ को बताया कि वार्ड ब्वॉय रितेश शाक्य (32) ने नर्स नेहा चंदेल को बृहस्पतिवार रात आईसीयू में देसी पिस्तौल से सिर में नजदीक से गोली मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त नेहा अपनी ड्यूटी पर थीं।

यह भी देखें – 5 छात्राओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में स्कूल के प्राचार्य समेत 15 शिक्षकों पर गैंगरेप का केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक शाक्य चार बच्चों का पिता है और उसे नेहा से एकतरफा प्यार हो गया था। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन नेहा की शादी किसी अन्य व्यक्ति के साथ तय हो गई थी। मृतका के परिचितों ने दावा किया है कि आरोपी कई महीनों से नेहा को शादी के लिए दबाव बना रहा था,

लेकिन उसने शाक्य से शादी करने से मना कर दिया था। एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से 100 से अधिक नर्सें अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर जिला अस्पताल में धरना दे रही हैं। जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अजीत मिश्रा ने बताया कि प्रदर्शन के कारण मरीजों को असुविधा न हो इसके लिए व्यवस्था की जा रही है।

Share This