किसान नेता की सरेआम गोली मारकर की गई हत्या, इलाके में फैली सनसनी

add

आज कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बनकेगांव नूरपुर निवासी किसान नेता राम आशीष वर्मा पुत्र राम करन वर्मा कि अज्ञातहमलावरों ने कादीपुर के सुल्तानपुर रोड निराला नगर आलू की आढ़त की दुकान पर गोली मारकर के सरेआम हत्या कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावर गोली मारने के बाद कादीपुर के टाउन एरिया कार्यालय की तरफ पैदल भाग गये।

बताते चलें कि दूसरी तरफ घायल राम अशीष वर्मा को पुलिस व अन्य लोगों की सहायता से कादीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। राम अशीष वर्मा की एक किसान नेता के रूप में कादीपुर क्षेत्र में पहचान थी किसान नेता राम अशीष वर्मा के मृत्यु के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुटी है।

यह भी देखें – रायपुर: जिले के 40 पटवारियों का हुआ तबादला, अनुविभागीय अधिकारी ने जारी किया आदेश

भूमि विवाद में हुई हत्या पुलिस का दावा

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक किसान यूनियन का सदस्य है जिसका नूरपुर बनके गांव के ही धर्मराज पाल, श्याम बहादुर वर्मा,अमर बहादुर वर्मा एवं रामअरज वर्मा से भूमि विवाद चल रहा है। जिसमें एक अभियोग दीवानी न्यायालय में लंबित है तथा दूसरा एसडीएम जयसिंहपुर के यहां लंबित है।

मृतक आज एसडीएम जयसिंहपुर के न्यायालय से संबंधित मामले की पैरवी करके कादीपुर में अपनी दुकान पर लौटा था जहां यह घटना हुई है। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर कार्यवाही सुनिश्चित कराई जा रही है और हत्यारों की सघनता से तलाश की जा रही हैं!

Share This